Home / / कान फिल्म फेस्टिवल 2018 में बॉलीवुड हस्तियाँ

कान फिल्म फेस्टिवल 2018 में बॉलीवुड हस्तियाँ

May 18, 2018
by


Please login to rate

71 वां कान फिल्म फेस्टिवल ग्लैमर और सेलिब्रिटियों (हस्तियों) की चकाचौंध से चमक रहा है। प्रत्येक साल की तरह, हमारे बॉलीवुड की हस्तियाँ अपने फैशनेबल कपड़ों से रेड कारपेट पर जलवा बिखेर रही हैं। ऐश्वर्या की शानदार चाल-ढाल से लेकर कंगना की दूर-दूर तक फैली हुई निराली छाप, फ्रेंच रिवेरा पूरे जलवों के साथ ग्लैमर की चकाचौंध की गवाह है। तो आइए एक नजर डालते हैं कि हमारी स्टार क्वीन कान फेस्टिवल में क्या पहनती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

अब, ऐश्वर्या राय बच्चन की मौजूदगी के बिना कोई कान फिल्म फेस्टिवल पूरा नहीं होता है। यह ऐश्वर्या का 17 वां कान फेस्टिवल है और हमें यह स्वीकार कर लेना चाहिए कि वह परिपक्व हो रही हैं। उनका बटरफ्लाई वाला गाउन शौकिया फॉटोग्राफर के लिए एक शानदार फोटो क्लिक बन सकता था, क्योंकि मीडिया के पास इस परिधान के बारे लिखना काफी रोचक होता। माइकल सिन्को द्वारा डिजाइन किये गये इस गाउन में गुलाबी, नीले और बैंगनी रंग के क्रिस्टल पैटर्न का शानदार सम्मिश्रण था। ऐश्वर्या की आँखों के मेकअप पर अच्छी तरह से ध्यान दिया गया था – चमकदार बैंगनी खूबसूरत लाइनर, जो आँखे को एक विंगड लुक दे रही थी। ऐश्वर्या राय बच्चन पूर्णता शानदार दिखाई दीं।

अपनी दूसरी उपस्थिति के लिए, उन्होंने शिमरी परिधान के साथ कम से कम आभूषण और होठों पर पिंक लिपिस्टिक लगाने का फैसला किया। इस बार उन्होंने बालों में टॉप बन बनाया, जिसमें से कुछ बाल निकले हुये थे, उनकी आँखों के मेकअप में डार्क काले रंग का लाइनर लगा हुआ था, जो अंत में सिल्वर विंग पर समाप्त होता था।

दीपिका पादुकोण

दीपिका, इस बार के कान फेस्टिवल में अपनी विशिष्ट पारंपरिक उपस्थिति के साथ चारों ओर छा गई हैं। उन्होंने अपने बालों का एक खूबसूरत जूड़ा बनाया था, जो उनके नियमित जूड़े से बहुत अलग है। उनके गुलाबी और स्मोकी ब्लैक मेकअप फैशन पत्रिकाओं के लिए एक और विषय पर बात करने वाला बिंदु हो सकता था। लेकिन सबसे अधिक ध्यान आकर्षित करने वाला प्रभावशाली गुलाबी गाउन था। और उसके बाद वास्तव में उन्होंने जैनी लुक में अपनी जीभ को कैमरों के सामने बाहर निकला। हमें उनकी इस अदा पर बहुत प्यार आया।

सोनम कपूर

अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर देसी परिधान की शान दिखाना सोनम कपूर के लिए कोई नई बात नहीं है। लेकिन इस बार कान फेस्टिवल में उनकी पोशाक ने हमें सबसे ज्यादा प्रभावित किया, जो राल्फ एंड रूसो का डिजाइन किये हुये ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में दिल को छू रही थी। और हम इसे कैसे अनदेखा कर सकते हैं कि उन्होंने अपने बालों को प्यार से एक परादे से सजाया था। उनका लुक काफी शानदार था, हालांकि उन्होंने कोहल-रिमेड आंखों के मेकअप के साथ अपने होठों पर साधारण सी गुलाबी रंग की लिपिस्टिक लगाने का फैसला किया, जो उनके केल्म-वाइब लंहगे के चुनाव के लिए बिल्कुल गलत नहीं था। इस कान फेस्टिवल में नव विवाहित सोनम 7 वीं बार आई हैं और प्रत्येक बार अपनी प्रफुल्लित खूबसूरती के साथ वह और ज्यादा निखर रही हैं।

कंगना रनौत

कान फेस्टिवल में कंगना रनौत की पहली उपस्थिति थी और रेड कारपेट पहली बार चलने के साथ कंगना ने घोषणा की थी कि वह लीक से हटकर नहीं चलेगी। कार्यक्रम में शीर्ष हस्तियों की उपस्थिति के साथ, कंगना ने शानदार डिजाइन और जटिल कशीदाकारी के सन फ्लोली गाउन को चुना। उन्होंने बैकलेस गर्दन के साथ अपनी उपस्थिति से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, यह कहने की जरूरत नहीं है कि कान फेस्टिवल ने नये फैशन के तरीकों को खोला है।

मल्लिका शेरावत

अब, मल्लिका शेरावत की बात करते हैं, जिन्होंने मशहूर हस्तियों के बीच काफी निराश किया, जो परिधान, मेकअप और फैशन की सभी स्टाइल का प्रयोग करने की कोशिश करती रही हैं, जो उनके समय में दिखाई भी दिया है। हालांकि, बंद गले का सुंदर गुलाबी गाउन कान की भव्यता पर उनको काफी अलग दिखा रहा था। उनके मुलायम घुँघराले बाल और हल्का मेकअप लोगों पर कुछ नया जादू चला सका। उनका थोड़ा सा जोखिम लेना लोगों को उनका दीवाना बना सकता था।

यह कान फेस्टिवल 2018 था। 2019 के कान फिल्म फेस्टिवल में हम बॉलीवुड की खूबसूरत हस्तियों और ज्यादा तादाद में शानदार और अद्भुत अंदाज में देखने की उम्मीद कर रहे हैं। तब तक हम अपने साधारण मेअकप को बेहतरीन लुक देने के लिए कुछ अच्छे मेकअप के विचारों की नकल  कर सकते हैं।

सारांश
लेख का नाम – कान फिल्म फेस्टिवल 2018 में बॉलीवुड हस्तियाँ

लेखिका –  हर्षिता शर्मा

विवरण – कान फिल्म फेस्टिवल चल रहा है और हमारे सेलेब्रिटी अत्यधिक ग्लैमर के साथ रेड कारपेट को सुशोभित कर रहे हैं। यहाँ पर एक नजर डाली गई है कि किसने क्या पहना था!