Home / Fashion / सब्यसाची ने बॉलीवुड की इन दुल्हनों को किया है तैयार

सब्यसाची ने बॉलीवुड की इन दुल्हनों को किया है तैयार

November 19, 2018
by


Please login to rate

सब्यसाची मुखर्जी- एक ऐसे व्यक्ति हैं जो किसी परिचय के मोहताज नहीं है। क्योंकि डिजाइनिंग का काम उनकी पहचान है उसके लिए लोग उनकी प्रशंसा करते हैं ! भारत में सबसे मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने अब शीर्ष बॉलीवुड अभिनेत्रियों की शादी के लिए धीरे-धीरे कपड़े डिजाइन करने शुरू कर दिए हैं। और क्यों नहीं ! उनके काम करने का तरीका ही उन्हें लोगों से अलग बनाता है और शादी के जश्न को और भी बेहतरीन बनाने के लिए दुल्हन के लिए महंगे कपड़े और उन्हें सुंदर ढंग से सजाना बेहद जरूरी हो जाता है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं कि अभिनेत्रियों की लंबी सूची है जो सब्ययसाची को अपनी शादी की पोशाक डिजाइन करने के साथ-साथ गहनों के लिए भी चुनती हैं। नीचे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम दिए गए हैं जिन्होंने बंगाली डिजाइनर के एडॉर्ड्स कलेक्शन के साथ अभिनेत्रियों के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं।

1. दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण टिंसेल टाउन की सबसे आकर्षक दुल्हन बनीं जो अपनी शादी के दौरान काफी खूबसूरत और खुश नजर आ रहीं थीं। सब्यसाची द्वारा दीपिका के लिए आरेंज और गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी डिजाइन की गई थी जिसमें वह वास्तव में इटली के शादी समारोह में  एक प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में नजर आ रही थी। दुल्हन बनीं दीपिका पादुकोण ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा पहना जिसकी खूबसूरत चुनरी, पर ‘सदा सौभाग्यवती भव’ लिखा गया था। इसी तरह, रणवीर सिंह भी बैंड बाजे के साथ एक आकर्षक ढंग से डिजाइन की गई पोशाक में नजर आए, दीपिका के लिए निः संदेह यह शादी किसी सपने से कम नही थी।

2. अनुष्का शर्मा

यहां हम बात कर रहे हैं दूसरी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जिन्होंने अपने जीवन के सबसे खास दिन पर सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई पोशाक पहनी। पिंक कलर पर फूलों की कढ़ाई वाला लहंगा दुल्हन बनी अनुष्का शर्मा पर काफी खूबसूरत लग रहा था। खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का ने अपनी शादी के पहले और बाद में होने वाले समारोहों के लिए डिजाइनर सव्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ो को ही चुना। इन पोशाकों ने अनुष्का की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए।

3. विद्या बालन

हम सभी जानते हैं कि अभिनेत्री विद्या बालन दया और विनम्रता का प्रतीक है। इसलिए, जब उन्होंने अपने जीवन के सबसे खास दिन के लिए सव्यसाची द्वारा डिजाइन की गई पोशाक पहनी तो सब आश्चर्यचकित रह गए। लाल रंग की बनारसी साड़ी में विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ काफी आकर्षक दिख रही थीं। हम सिर्फ उन्हें एक काल्पनिक नजर से देख सकते हैं।

4. सोहा अली खान

सब्यसाची से बेहतर पोशाक महिलाओं के लिए और कौन डिजाइन कर सकता है? आपको समझ आ गया होगा, कोई नहीं। इस पटौदी अभिनेत्री ने अपनी शादी के खास दिन पर नारंगी रंग की चुनरी के साथ गोल्डन कलर का लहंगा पहना था जो कि डिजाइनर सव्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया था। जिस पर शायद देश भर की दुल्हनों की नजरें टिकी थीं।  सोहा ने अपनी पोशाक में लाल रंग का केवल सामान्य प्रयोग किया और हमें दिखाया कि सभी रंगों के साथ पोशाको को बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया जा सकता है।

5. बिपाशा बसु

हम सभी जानते हैं कि बंगाली अभिनेत्रियां लाल रंग को बेहद पसंद करती हैं और अपनी शादी के खास दिन पर इस लाल रंग की पोशाक में और अधिक खूबसूरत दिखती हैं। शादी के खास दिन पर भारी कढ़ाई के वर्क के साथ लाल रंग की पोशाक में बिपाशा काफी खूबसूरत दिखी थीं। बिपाशा ने अपने ब्राइडल लुक से सभी दुल्हनों को बेडिंग गोल्स दिया है।

6. असिन थोट्टूमकल

फिल्म गजनी की अभिनेत्री असिन ने अपनी शादी के खास दिन पर बेज और गोल्डन कलर के मेहरून बार्डर वाले लहंगे को चुनकर साधारण लुक में दिखने का प्रयास किया। अभिनेत्री असिन सन 2016 में माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। लेकिन अभिनेत्री असिन की शादी की पोशाक की तस्वीरें अभी भी हमारे दिमाग में बसी हुई है।

तो आप दुल्हन की कौन सी पोशाकों पर विचार करना पसंद करते हैं? नीचे कमेंट बॉक्स में जाकर कमेंट करके अपने विचार हमसे साझा करिए।

Summary
Article Name
सब्यसाची ने बॉलीवुड की इन दुल्हनों को किया है तैयार
Author
Description
मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने अब शीर्ष बॉलीवुड अभिनेत्रियों की शादी के लिए धीरे-धीरे कपड़े डिजाइन करने शुरू कर दिए हैं। और क्यों नहीं! उनके काम करने का तरीका ही उन्हें लोगों से अलग करता है और शादी के जश्न को और भी बेहतरीन बनाने के लिए दुल्हन के लिए महंगे कपड़े और उसे सुंदर ढंग से सजाना बेहद जरूरी हो जाता है।