Home / Fashion / गर्मियों में कैजुअल और फैशनेबल ड्रेसिंग के लिए 5 ट्रेंड्स

गर्मियों में कैजुअल और फैशनेबल ड्रेसिंग के लिए 5 ट्रेंड्स

February 22, 2019


 

जैसा कि सर्दियां खत्म होने को हैं। तो इसका मतलब हम जल्द ही अपने गर्म रोएंदार कोट से छुटकारा पाकर गर्मियों के परिवेश में आने वाले हैं। और इसके साथ ही हमारे मन में जो सवाल उठता है वह यह है – इस सीजन हम सबसे अलग कैसे दिख सकते हैं? गर्मियों के मौसम में आप अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन करते हैं। आप फैशन के कुछ टिप्सों को अपनाकर निश्चित ही सबसे अलग दिख सकते हैं। हमने इस लेख में फैशन के शौकीन लोगों के लिए कुछ सुझाव दिए हैं जिन्हें आप इस गर्मी आजमा सकते हैं।

1. स्लीवलेस शीथ ड्रेस के साथ अपनी खूबसूरती में लगाएं चार चाँद

अब, जबकि भारी स्वेटर और जैकेटों से आपको छुटकारा मिलने जा रहा है, वहीं आपके पास मौका है आपके द्वारा जिम में बनाई गई सेहत को प्रदर्शित करने का। और शीथ ड्रेस आपके इस सपने को साकार करने के लिए आपका सबसे अच्छा दोस्त है और हां, यह ड्रेस आप स्लीवलेस ही खरीदें। पर क्यों? पहली बात तो यह कि यह अपने फुल आस्तीन और हॉफ आस्तीन  की तुलना और अधिक आकर्षक है और दूसरी बात, इसे पहनकर आप ज्यादा गर्मी का एहसास नहीं करेंगे। आपको इस ड्रेस के साथ बस एक फैशनेबस नेकलेस, हाई हील्स को पहनना होगा यह आपको अधिक खूबसूरती प्रदान करेगा। अपनी आँखों को सजाना न भूलें। फ्लोरल डिजाइन के साथ अगला ट्रेंड और भी अधिक मनोहर है

2. फ्लोरल्स प्रिंटेड ड्रेस

बसंत ऋतु बहुत लंबी नहीं होती, तो आप इसे जल्द ही पहनें। फ्लोरल्स ड्रेस सभी साइजों और डिजाइनों में आती हैं जैसे – शीथ, अ-लाइन, शिफ्ट। गर्मियों के फैशन में आपको आवश्यकता होती है एक क्यूट, कूल, मस्त लुक की, जो कि आपको सब कुछ प्लोरल्स ड्रेस में मिलने जा रहा है। फ्लोरल पैटर्न के लिए चमकीले रंग और बोल्ड पैटर्न सर्वोत्कृष्ट हैं। और आपके पास आकर्षक दिखने के लिए स्कर्ट से लेकर मैक्सी ड्रेस और क्रॉप टॉप तक है। विश्वास करिए, आप इसे घर पर रोज भी पहन सकते हैं। फ्लोरल दुपट्टा ट्राई करें।

3. स्टेटमेंट पीस

क्या होगा अगर आपकी एंट्री स्टेमेंट पीस के नेकलेस के साथ हो? सभी की नजरें आप के नेकलेस पर होंगी। ठीक है, आप इसे पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं। आप इसे कुछ ज्यादा चमकीले या भारी आभूषणों के साथ नहीं जोड़ सकतीं। अगर आप किसी पार्टी में इसे पहन कर जाती हैं तो यह अनुचित रूप से सबका ध्यान शो के मुख्य व्यक्ति से हटाकर आपकी ओर केंद्रित कर देगा। इसे बहुत ही हल्के कपड़ों के साथ पहनें जिससे लोगों की नजर आपके नेकलेस पर पड़ सके। अगर आपके पास स्कर्ट हो तो कहना ही क्या। फिर तो आप अपने आप पर नाज करेंगी।

4. कुर्ता और प्लाजो पैंट

जातीय पोशाक जरूरत पड़ने पर आपके अंदर शक्तिशाली प्रभाव पैदा कर सकता है। सभी अवसरों पर पहनने योग्य कुर्ता और पलाजो काफी फैशनेबल और उत्तम दर्जे का है। पारंपरिक रूप से आप जितने भी चाहें उतने तरह से कुर्ता के अलग-अलग डिजाइन और क्वालिटी प्राप्त कर सकते हैं। चूँकि पोशाक काफी ढ़ीली-ढ़ाली है इसलिए यह इस गर्मी आपके लिए बेहतरीन साबित होने वाली है।

5. पूरी तरह से सफेद पोशाक

जैसे ही काले लोगों पर काले कपडे बहुत तामस लगते हैं ठीक वैसे ही गोरे लोगों पर सफेद कपड़े काफी आकर्षक लगते हैं। और इसे आजमाएं नहं ट्राई करिए। हम अनिवार्य रूप से सफेद पैंट, स्कर्ट, चाइनोस, जीन्स पर क्लासिक सफेद टॉप / टीज़ के बारे में बात कर रहे हैं, जो एक देवदूत की तरह सिर से पैर तक सफेद हो। सफेद एक ऐसा रंग है जो लगभग सभी पर सूट करता है। और यह रंग सफेद रोशनी में और भी ज्यादा शाइनिंग हो जाता है, इसे पहनकर आपको लगेगा कि गर्मियों के लिए आपको आपका कोई साथी मिल गया हो। और, यदि आप वास्तव में कुछ नया प्रयोग करना चाहते हैं, तो सफेद ब्लाउज पर सफेद ड्रेस को ट्राई कर सकते हैं। और अपने हाथ में एक ब्लैक बैलेट के साथ काले बूट्स पहनकर लोगों का ध्यान आकर्षित करिए।

इस लेख से आपको क्या सबक मिला? तो अगर गर्मियों के फैशन से संबंधित कोई भी बात आपके मन में चल रही है तो कमेंट बॉक्स में अपनी राय लिखकर अपनी राय हमसे साझा करिए।

Summary
Article Name
गर्मियों के लिए 5 कैजुअल और फैशनेबल ट्रेंड्स
Author
Description
गर्मियाँ आने वाली हैं। तो इस सीजन सबसे अलग दिखने के लिए हमारी इन ब्यूटी ट्रेंड्स को आजमाइए। यह लेख 5 कैजुअल और फैशनेबल ट्रेड्स के बारे में चर्चा करता है।