Home / Movies / इनक्रेडिबल्स 2: मूवी रिव्यू

इनक्रेडिबल्स 2: मूवी रिव्यू

June 23, 2018
by


Please login to rate

इनक्रेडिबल्स 2: मूवी रिव्यू

 

निर्देशकः जान वॉकर

लेखकःब्रैड बर्ड

कलाकारः क्रैग टी नेल्सन, होली हंटर, सारा वोवेल, सैम्युअल एल जैक्सन

संगीतः मिशेल गियाचिनो

सिनेमेटोग्राफीः महायार अबुसाइदी

संपादकः स्टीफन श्काफर

प्रोडक्शन कंपनीः वाल्ट डिज्नी पिक्चर्स,पिक्सार एनिमेशन स्टूडियो

वितरणः वाल्ट डिज्नी पिक्चर्स, मोशन पिक्चर्स

अवधिः 118 मिनट

रिलीज का दिनः 22 जून 2018

मूवी कथानकः

भले ही इनक्रेडिबल्स का दूसरा भाग आने में 14 साल लग गये हो लेकिन फिल्म की कहानी ठीक वही से शुरू होती है जहाँ से पहले भाग की समाप्त हुई थी। मेट्रोविल में, सुपरहीरो को विनाश के लिए दोषी ठहराया जाता है और इसलिए वहाँ पर उसके जाने पर पाबंदी लग जाती है, लेकिन “द अंडरमाइनर” नामक एक नया खलनायक (जिसके नाम से पता चलता  है कि यह एक भयानक चरित्र है), अपने बुरे प्रवृत्तियों पर काम करने की योजना बना रहा है। पुर्र फैमली को कुछ भी गलत होने से पहले किसी भी कीमत पर उसके बुरे इरादों को रोकना है। हालांकि, इस समय ड्यूटी पर हेलेन है, जो बॉब के पास बच्चों को छोड़कर दिन के अधिकांश समय में रहस्य को सुलझाने की कोशिश में लगी हुई है। इन बच्चों को संभलना आसान नहीं है क्योंकि इनके पास स्वयं की सुपर पॉवर है।

मूवी रिव्यूः

एनीमेशन की फिल्मों में काफी सुधार हुआ है और इस वजह से यह फिल्म बहुत आकर्षित करती है। सुपर नायकों और उनके सुपर हीरो बच्चों के कॉमेडी दृश्य काफी रोमांच उत्पन्न करते है। फिल्म में दर्शक उल्लासित  कथानक का और कहीं- कहीं पर दिखाई गई पारिस्थितिक कॉमेडी का आनन्द लेंगे। जब भी शिशु जैक-जैक अपनी सुपर पॉवर को प्रदर्शित करता है, तो दर्शक अत्यधिक खुश होते हैं। यह फिल्म एक्शन पर आधारित उन  फिल्मों से विपरीत है जिनमें बहुत सारे पात्र होते  हैं| इस फिल्म में  केवल कुछ ही पात्रो को प्रस्तुत किया गया है जो कि उच्चस्तरीय कॉमिक स्तर के हैं|

हमारा फैसलाः

इनक्रेडिबल्स 2 फिल्म को देखने  से चूकना नहीं चाहिए, खासकर यदि आपको एनीमेशन फिल्में देखना बहुत पसंद हैं। आकर्षक कथानक और कॉमेडी का तड़का सभी उम्र के दर्शकों को आकर्षित करेगा। इसके अलावा, फिल्म में “हिरोइक” बच्चे, बच्चों के लिए आई- कैंडी के रूप में काम करेंगी। अपने परिवार के साथ इनक्रेडिबल्स 2 फिल्म को देखकर हास्यास्पद समय बिता सकते हैं!

Summary
Reviewer
रीका ग्रोवर
Review Date
Reviewed Item
इनक्रेडिबल्स 2
Author Rating
4