Home / Fashion / जानिए क्या हैं 2019 के ब्यूटी ट्रेंड्स

जानिए क्या हैं 2019 के ब्यूटी ट्रेंड्स

January 5, 2019


Please login to rate

आपका हर कदम हो मॉडलिंग का स्टेज

वर्ष 2019 की शुरुआत हो चुकी है। तो फिर क्या है आपका अगला कदम? आपका अगला कदम यह होना चाहिंए कि हम अपने ग्लैम फैक्टर को एक पायदान ऊपर ले जाएं और कुछ सरल फैशन ट्रेंड्स पर विचार करें जो लोकप्रिय हो रहे हैं। यदि आप पिंटरेस्ट पर इंस्टा क्वीन या फैशन के प्रति उत्साही लोगों से पूछें, तो आपको इस नव वर्ष के लिए वास्तव में कुछ विविध दिलचस्प विचार मिलेंगे। हमने इसकी जांच-पड़ताल की, आस-पास पूछा और उसके  बाद आपके लिए 2019 के ब्यूटी ट्रेंड्स को लेकर आए हैं जिनकों सड़कों पर देखने की संभावना अधिक रहती है। तो शामिल हो जाइए इन ट्रेंड्स में। सभी फैशनिस्टों के लिए इस समस्या का हल निकाला गया है।

1.लाइलेक हेयर

बहुत हो गया गहरा काला और भूरा रंग। कलर पॉप को शामिल करें। और इसकी शुरुआत अपने सिर से शुरू करें। लाइलेक ज्यादातर आंखों के लिए एक बहुत ही सुखदायक रंग है और अधिकांश स्किन टोन के लिए भी प्रयोग किया जाता है। और, अगर इस खूबसूरत बैंगनी रंग में अपने बालों की पूरी लंबाई को कवर करना आपको थोड़ा भद्दा लगता है, तो आप अभी भी अपने फैशन गेम को बचा सकते हैं। इसकी विशेषताएं कभी भी किसी को निराश नहीं करती हैं (जब तक कि आपके द्वारा चुना गया रंग वास्तव में अप्रिय नहीं है)। लाइलेक के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आपको हल्के बैंगनी रंग के बीच में गुलाबी रंग की हल्की झलक देखने को मिलती है। स्मोकी और मेटालिक लाइलेक काफी ट्रेंड में हैं। अपनी स्टाइल चुनें और जैसा आपको पसंद हो वैसा अपनाएं।

2. बकुची ओल

याद रखें कि एंटी-एजिंग का दावा करने वाले सौंदर्य उत्पादों पर रेटिनॉल कैसे हावी था? बकुचीओल (बैक-उह-हील के रूप में उच्चारण) यहाँ है और इसमें रेटिनॉल के समान गुण हैं, यह केवल जेंटलर है। रेटिनॉल मुलायम त्वचा पर सख्त हो सकता है, लेकिन इसका प्रभाव समान रूप से अभी तक उतना प्रभावी नहीं है। बकुचीओल कोलेजन को बढ़ावा देने, और सभी प्रकार की त्वचा की देखभाल कर सकता है और यह चेहरे की बारीक रेखाएं और झुर्रियों को भी खत्म कर सकता है। इसके अलावा, यह ढीली त्वचा में कसाव लाता है। इसके अलावा यह पिगमेन्टेशन का इलाज करता है। तो, अगली बार जब आप एंटी-एजिंग स्किन क्रीम की खरीदारी कर रहे हों, तो अपनी क्रीम में इस विशेष सामग्री की तलाश करें। आप इस आश्चर्य को मिस नहीं करना चाहेंगे।

3. बेबी बैंग्स

छोटी चीजें जोर से धमाका करती हैं, नहीं? इस साल शॉर्ट फ्रिंज या क्रॉप्ड बैंग्स ट्राई करें। और, यदि आप अपने बालों को कलर करना चाहते हैं, तो यह एक आकर्षक प्रभाव के साथ आपको एक दूसरे स्तर तक ले जाएगा। और इन सब चीजों को करने के लिए आपको बीस-उन्नीस का होना चाहिंए, नहीं?

4. ऑलमन्ड नेल्स

पिंटरेस्ट आँकड़ों के अनुसार, ऑलमन्ड नेल्स की माँग आसमान छू रही है। तो, चौकोर और गोल नाखूनों को विराम दें और इस तरह के ऑलमन्ड नेल्स का हिस्सा बनें। पीछे की तरफ चौड़े और किनारे से पतले, ये नाखून वास्तव में बादाम की तरह दिखते हैं। नाखूनों को मटमैले रंग से पेंट करें और जितनी मर्जी सेल्फी क्लिक करें। आपको निश्चित रूप से ऐसे नाखून पसंद आएंगे।

5. ग्लॉसी मेकअप

मैटी-मेकअप करने वाले अपनी आँखें बंद कर सकते हैं क्योंकि यह उनके लिए थोड़ा मुश्किल भरा होगा।  जाहिर है, लोग ऐसा मेकअप करने से जिसको पहचानना मुश्किल हो, मैटी और पिछले साल मेकअप के मामले में जो भी उन सब से ऊबे हुए है। इस तरह आप इस साल अपने आपको चमकदार बना सकते है। यह चमकदार मेक-अप खोजों में एक इजाफा है, वह भी सभी प्रकार के डोमेन में। चाहे वह झिलमिलाता नाखून हो या चमकदार भौंहें, लोग सिर्फ चमक और चमक के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते। इसलिए, पिछड़ने से बचें और अपने नियमित तरल लिपस्टिक को लिप ग्लॉस और अन्य मेकअप उत्पादों के साथ होंठ, आंखें, पलकें, त्वचा और साथ ही उनके चमकदार संस्करण के लिए स्विच करें। ब्यूटीशियन भी एक हाइलाइटर के लगाने से आपके चेहरे को चमकदार बनाने की सलाह देते हैं। पहले से ही इन सौंदर्य उत्पादों को अपनाने का प्रयास करें और 2019 के लिए बिल्कुल तैयार रहें। यह 2019 है, आप भी आगे बढ़े।

6. बोल्ड लिप्स

जब आप तैयार हो रहें हो, तो अपने होंठ के बारे में न भूलें। 2019 बिल्कुल शान्त होकर रहने का साल नहीं है। बोल्ड, ब्राइट और वाइब्रेंट शेड्स यहां हैं। एक सुन्दर होंठ की शेड एक पल में दिन से रात तक आपकी उपस्थिति को बदल सकती है। इन सभी को गुलाबी और लाल रंग के रंगों में आज़माएं। विशेषज्ञों का सुझाव है कि कम से कम मेकअप के साथ एक सुन्दर होंठ का रंग और काजल तथा मसकारा होना चाहिए।

तो, इस वर्ष आप किस ट्रेंड का पालन करेंगे? या, क्या यह आपके स्वयं के कुछ सरल विचार हैं जिन्हें आप दिखा रहे हैं? इसके बारे में हमें सब बताएं।

Summary
Article Name
जानिए क्या हैं 2019 के ब्यूटी ट्रेंड्स
Author
Description
इस लेख में 2019 के टॉप ब्यूटी ट्रेंड्स पर चर्चा की गई है। तो, यहाँ आपके पास इन चीजों को पहले से जानने का मौका है। फैशन के समर्थक बनें।